Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

झुंझुनूं में तीन और पॉजीटिव केस आए

- Advertisement -

झुंझुनूं, 2 जून।
जिले में लगातार कोरोना पॉजीटिव केस आ रहे है। इसी क्रम में मंगलवार को तीन नए कोरोना पॉजीटिव केस सामने आए। इनमें से दो साल का बच्चा भी शामिल है। सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर तथा बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि झुंझुनूं शहर के वार्ड नं. 1 में एक ही परिवार के पांच जनों को पूर्व में कोरोना पॉजीटिव मिला था। इसी परिवार के संपर्क में आया, परिवार का करीबी रिश्तेदार 17 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी मंगलवार को कोरोना पॉजीटिव आई। इसके अलावा मुंबई से आया पिलानी कस्बे के वार्ड नं. 15 का 25 वर्षीय युवक कोरोना पॉजीटिव मिला है। इधर, जयपुर के जेके लोन में इलाज के लिए गई मलसीसर के वार्ड नं. 1 की रहने वाली दो साल के बच्चे की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है। डॉ. गुर्जर ने बताया कि शुरूआती जानकारी में सामने आया है कि यह बच्चा जिला मुख्यालय के भी एक निजी अस्पताल में दो—तीन बार चैकअप करने के लिए ले जाया गया था। इसी अस्पताल से इसे जयपुर रैफर किया गया था। इन तीन केस के बाद झुंझुनूं में पॉजीटिवों की संख्या 143 हो गई।
इधर, एक दिन में 13 पॉजीटिव हुए नगेटिव

झुंझुनूं के लिए मंगलवार का दिन इसलिए भी अच्छा रहा कि एक साथ 13 पॉजीटिव केस नगेटिव हुए और रिकवर करने वालों की संख्या 106 हो गई। यानि कि फिलहाल झुंझुनूं की बात करें तो 143 केसों में से 106 नगेटिव हो गए है। वहीं एक की मृत्यु हो गई है। इस तरह से 36 ही एक्टिव केस है। मंगलवार को जो पॉजीटिव केस नगेटिव होकर रिकवर हुए हैं। उनमें बुहाना का 49 वर्षीय, चनाना का 32 वर्षीय, पपुरना के 27 व 30 वर्षीय, नवलगढ़ के वार्ड नं. 28 निवासी 30 वर्षीय, पौंख के वार्ड नं. 11 निवासी 28 व 50 वर्षीय, इसी गांव के वार्ड नं. 13 निवासी 33 वर्षीय, रघुनाथपुरा के 53 वर्षीय, चंवरा के 32 वर्षीय, जयपहाड़ी के 40 वर्षीय, झुंझुनूं के वार्ड नं. 1 के 21 वर्षीय तथा झुंझुनूं के ही वार्ड नं. 12 के 21 वर्षीय युवक की कोरोना पॉजीटिव से नगेटिव रिपोर्ट आई है। इन सभी को चुड़ैला क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है।
मिली राहत, मंडावा के पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट नगेटिव

वहीं एक और राहत वाली खबर मिली। मंडावा थाने के चोरी के आरोपित युवक के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद जो संपर्क में आए पुलिसकर्मियों के कोरोना सैंपल लिए गए थे। वो सारे के सारे नगेटिव आ गए है। डॉ. कालेर के मुताबिक थाने के दो हैड कांस्टेबल तथा आठ कांस्टेबलों की जांच की गई थी। जिनकी रिपोर्ट नगेटिव आ गई है। जिससे सभी ने राहत की सांस ली है। ये सभी फिलहाल क्वारेंटाइन है।

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.