Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

करमाड़ी लीज के हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

खेतड़ी, 18 जून।
खेतड़ी पुलिस ने करमाड़ी लीज पर हुए हत्याकांड का खुलासा कर मुख्य आरोपी सोनूसिंह उर्फ धनपतसिंह को निवासी बंधा की ढाणी को गिरफ्तार कर लिया है। करमाड़ी लीज पर हुई एक युवक की हत्या का खुलासा गुरुवार देर शाम खेतड़ी पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार ने करते हुए बताया कि दिल्ली के समीर खान व दिल्ली के ही नरेश अग्रवाल ने खेतड़ी उपखंड के दो युवक, जिसमें समीर खान ने अजय सिंह को तथा नरेश अग्रवाल ने सोनू सिंह उर्फ धनपत सिंह को लीज चलाने के लिए अधिकृत किया था। अजय सिंह अपनी लीज का उद्घाटन कर रहा था। तभी सोनू सिंह ने अपने साथियों को बुला लिया और वहां पर जमकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें एक युवक मुकेश कुमार की हत्या हो गई। इस संबंध में मृतक के भाई सुबे सिंह ने रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार ने बताया कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी सोनू सिंह उर्फ़ धनपत सिंह उम्र 27 वर्ष जाति राजपूत बंधा की ढाणी को पाटन थाना क्षेत्र से दस्तयाब किया गया है तथा आरोपी हरियाणा में भागने की फिराक में था। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।
आईजी तथा एसपी ने लिया मामले को गंभीरता से
हत्याकांड को आईजी जयपुर रेंज एस सेंगाथिर ने गंभीरता से लेते हुए एसपी जेसी शर्मा, एएसपी वीरेंद्रकुमार मीणा के निर्देशन में कई टीमें गठित की। जिसमें एएसपी मीणा, एएसपी नीमराना भिवाड़ी सिद्धांत शर्मा, खेतड़ी डीएसपी विजयकुमार, जयपुर रेंज जयपुर के स्टाफ आफिसर सीआई परवेज आलम, खेतड़ी सीआई सुरेंद्रसिंह देगड़ा, नरेशकुमार थाना बानसूर, सुनीलकुमार जांगिड़ नीमराणा भिवाड़ी, सत्येंद्रसिंह थाना मुकुंदगढ़, वीरेंद्रसिंह डीएसटी जिला झुंझुनूं, दिनेशकुमार साइबर सेल झुंझुनूं, राकेशकुमार जयपुर की टीमें बनाकर हरियाणा राजस्थान के कई स्थानों पर दबिश दी। जिसमें मुख्य आरोपी सोनू सिंह को गिरफ्तार किया गया। एएसपी मीणा ने बताया कि सभी टीमें लगातार हरियाणा सहित कई जगहों पर छापामार कार्रवाई रही है। जल्द ही अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। बुधवार दोपहर को एसपी शर्मा सहित कई टीमें लीज का मौका मुआयना भी करके आई है। समीर खान व नरेश अग्रवाल से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.