Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

नवलगढ़ में पढ़े सतपालसिंह होंगे अब वहीं के डीएसपी

- Advertisement -

झुंझुनूं, 
बुधवार को गृह विभाग द्वारा आरपीएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की गई है। जिसमें झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ और चिड़ावा डीएसपी का स्थानान्तरण किया गया है। नवलगढ़ डीएसपी रामचंद्र मूंड को कोटा शहर भेजा गया है। जबकि उनका स्थान उदयपुर सीआईडी एसएसबी में सेवारत आरपीएस सतपालसिंह लेंगे। जबकि चिड़ावा डीएसपी रघुवीरप्रसाद शर्मा को सवाई माधोपुर के बामणवास में वृत्ताधिकारी लगाया गया है। अब उनका स्थान सुरेश शर्मा लेंगे। सुरेश शर्मा फिलहाल आबकारी विभाग में डीएसपी है। इसके अलावा ओमप्रकाश मीणा को महिला अपराध अनुसंधान सैल झुंझुनूं में उप पुलिस अधीक्षक के पद पर लगाया गया है। मीणा फिलहाल भरतपुर के भुसावर डीएसपी है। सैल के उप पुलिस अधीक्षक के पद पर पूर्व में वीरेंद्र कुमार शर्मा स्थानान्तरणाीन थे। लेकिन अब उन्हें इसी सैल में सीकर लगा दिया गया है।
आने वाले तीनों ही आरपीएस अधिकारियों का झुंझुनूं से पुराना कनेक्शन है। इन तीनों के लिए झुंझुनूं कोई नया नहीं है और ना ही झुंझुनूं के लोगों के लिए ये नए है। जी, हां चिड़ावा डीएसपी लगाए गए सुरेश शर्मा करीब सवा दो साल 2007 से 2010 तक पिलानी सीआई रह चुके है। तो वहीं महिला अपराध अनुसंधान सैल में लगाए गए ओमप्रकाश मीणा भी 2012-13 में करीब सवा साल पिलानी सीआई रह चुके है। नवलगढ़ डीएसपी सतपालसिंह तो नवलगढ़ के बेहद करीब रह चुके है। उनकी पढ़ाई पोदार कॉलेज में ही हुई है। तो वे नवलगढ़ के समीप सीकर जिले के पोसानी (कोलिडा) गांव ही रहने वाले है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.