Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

भोलेनाथ का किया रूद्राभिषेक

- Advertisement -

डूंडलोद, 21 जुलाई।
डूण्डलोद के शिवधाम हीरानाथ आश्रम गुरूकुल में श्रावण मास के तीसरे सोमवार को संत जीतनाथ के सानिध्य में भगवान भोलेनाथ का महारूद्राभिषेक किया गया। जिसमें पंडित नीरज कुमार सोनक के नेतृत्व में विद्वान पंडितों ने मंत्रोच्चारण के साथ महारूद्राभिषेक करवाया गया। जिसमें मुख्य यजमान बनरवारीलाल जांगिड़, मनोजकुमार व मनीषकुमार जांगिड़ ने सपत्निक रूद्राभिषेक किया। शाम के महाआरती कर श्रद्धालु में प्रसाद वितरण किया गया। संत जीतनाथ ने श्रद्धालुओं ने बताया कि 108 शिवलिंग के
महारूद्राभिषेक बड़े धूमधाम से संपूर्ण श्रावण मास में मनाया जाता था। लेकिन लाॅक डाउन के चलते सरकार की गाइडलाइन के अनुसार केवल सोमवार को ही मनाया जाता जा रहा है। संत जीतनाथ ने श्रद्धालुओं ने सरकार की गाइडलाइन की पालना की अपील की। इस मौके पर विकास जांगिड़, कुलदीप बुडानिया, सुरेश पूनियां, करनसिंह, मनोज चेजारा, सुनीलकुमार, रतनसिंह खींची, भवानीसिंह खींची, सोमेश शर्मा, रामावतार जांगिड़, बिट्टू शास्त्री मौजूद रहे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.