Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

राजस्थान सील के आदेश का झुंझुनूं में असर

- Advertisement -

झुंझुनूं/सूरजगढ़,
सरकार द्वारा राजस्थान को सील करने के आदेशों का असर झुंझुनूं में भी देखा गया। झुंझुनूं जिले के पांच थानों सूरजगढ़, पिलानी, पचेरी, बुहाना और खेतड़ी की सीमा हरियाणा से लगती है। जिस पर चौकसी बढ़ा दी गई और बिना पास के वाहनों का आना—जाना बंद कर दिया गया। पिलोद चौकी में भी लगाया गया नाका सक्रिय हो गया। जहां पर पहुंचे पुलिस के अतिरिक्त जाब्ते ने मोर्चा संभाला और हरियाणा के तरफ से आने वाले और हरियाणा की तरफ जाने वाले सभी वाहनों को रोका गया और वापिस लौटाया गया। इसके अलावा पास और माल वाहनों की आवाजाही में अभी रोक नहीं है। हालांकि पहले राजस्थान को सील करने का आदेश था। लेकिन बाद में इसे यातायात नियंत्रण करने को लेकर आदेश बताया गया। चाहे जो भी हो। पर यह साफ है कि कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए लॉक डाउन जैसी यातायात व्यवस्था एक बार के लिए लागू कर दी गई है।
इधर, झुंझुनूं एसपी जेसी शर्मा ने राज्य सरकार से मिले आदेशों के बाद जिले की हरियाणा सीमा पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है। बिना पास और आवश्यक सेवाओं के कोई भी आवाजाही नहीं हे रही है। शर्मा ने बताया कि जिले के पिलानी, सूरजगढ़, खेतड़ी, पचेरी और बुहाना थाना इलाके में हरियाणा सीमा लगती है। इन थानों को अलर्ट कर दिया गया है। पहले से नाके लगे हुए थे। उन्हें भी वाहनों को एक-दूसरे राज्यों से ना आने-जाने देने के आदेश दिए गए है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.