Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

जैतपुर डबल मर्डर मामले का पुलिस ने किया राजफाश

- Advertisement -

झुंझुनूं, 
सोमवार—मंगलवार की दरमियान रात को झुंझुनूं के बुहाना थाना इलाके के जैतपुर गांव में दो युवकों की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और एक शादीशुदा बेटी के बाप ने बदला लेने के लिए ये दो मर्डर किए। साथ ही साथ उसकी बेटी के प्रेमी के परिवार के अन्य सदस्य भी उसके निशाने पर थे। झुंझुनूं के बुहाना थाना इलाके के जैतपुर गांव में सोमवार—मंगलवार की दरमियान रात को अज्ञात व्यक्ति ने दो युवकों की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे में खोल दिया है और हत्या के आरोपी हरियाणा के पथरवा निवासी अनिल उर्फ लीला को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी जेसी शर्मा ने बताया कि घटना के बाद ही टीमों को सक्रिय कर दिया गया था। जानकारी में सामने आया कि जिन दो युवकों का मर्डर किया है। उनमें से दीपक नाम के युवक के भाई कृष्ण पर एक शादीशुदा महिला को भगा ले जाने का आरोप है। इसी के चलते परिवार को इस महिला के पीहर पक्ष से जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थी। खासकर इस विवाहिता का पिता इस घटना से नाराज था। जो परिवार को जान से मारने की धमकियां दे चुका था। पुलिस ने इसी सुराग के सहारे जांच शुरू की तो सामने आया कि महिला का पिता ही हरियाणा से बाइक पर आया और छत पर सो रहे दोनों युवकों दीपक और उसके दोस्त नरेश की हत्या कर दी।
राजवीर व अन्य थे निशाने पर
एसपी जेसी शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अनिल उर्फ लीला ने शुरूआती जानकारी में सामने आया कि वह परिवार के मुखिया राजवीर को खत्म करने आया था। लेकिन संयोगवश उस दिन राजवीर और परिवार के अन्य सदस्य खेत में सो रहे थे। घर पर राजवीर का छोटा बेटा दीपक और उसका दोस्त नरेश सो रहे थे। घर में राजवीर व अन्य लोग नहीं मिले तो आरोपी ने कुल्हाड़ी से दीपक और नरेश की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी अपने घर गया और अपनी पत्नी को भी इसकी जानकारी दी। लेकिन पुलिस भी पीछे—पीछे आरोपी को राउंड अप करने के लिए पहुंच गई। जिसको पकड़ने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल लिया।
आरोपी का पहले से क्राइम रिकॉर्ड
एसपी जेसी शर्मा ने बताया कि आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड भी है। उसके खिलाफ मारपीट, धोखाधड़ी और आम्र्स एक्ट के मामले है। प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया कि उसकी बेटी को भगा ले जाने के बाद कृष्ण और उसके परिवार के सदस्यों को वो खत्म करना चाहता था। पूछताछ में वह अपनी बेटी और प्रेमी को भी खत्म करना चाहता था। लेकिन पहले ही वो गिरफ्त में आ गया। यदि सोमवार—मंगलवार की दरमियान रात को प्रेमी का पिता राजवीर और अन्य सदस्य मिलते तो वह उनकी भी हत्या करने की योजना बनाकर आया था।
जिनका दोष नहीं, वे दुनिया से गए
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही जैतपुरा गांव का कृष्ण पड़ौस के रामबास गांव में ब्याही एक विवाहिता को लेकर भाग गया था। इस मामले में परिजनों की ओर से विवाहिता की गुमशुदगी भी थाने में दर्ज करवाई गई। लेकिन बाद में सामने आया कि यह महिला कृष्ण के साथ भागी है। तब से ही कृष्ण के परिवार और विवाहिता के पीहर पक्ष के बीच तनाव था। वहीं कृष्ण के परिजनों को लगातार धमकियां भी मिल रही थी। बहरहाल, इस डबल मर्डर में जिन दो युवकों की हत्या की गई। उनका प्रेम प्रसंग से कोई लेना देना नहीं था। लेकिन फिर भी उनकी हत्या कर दी गई।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.