Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

सिंघाना पुलिस पर फायरिंग, तीन आरोपियों को घेराबंदी करके पकड़ा

- Advertisement -

सिंघाना, 30 मई।
एसपी जेसी शर्मा के निर्देश पर जिले में अवैध हथियारों व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया हुआ है। उसी के तहत भैसावता खुर्द की जोहड़ी में संदिग्ध अवस्था में हथियारों के साथ होने की सूचना पर युवकों को पकड़ने गई। सिंघाना पुलिस पर आरोपियों ने तीन चार फायर किए। पुलिस फायरिंग में बाल-बाल बची। पुलिस ने पीछा करके मोई भारू के पास तीन आरोपियों को हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया। एएसपी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि शुक्रवार रात को पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि भैसावता खुर्द की जोहड़ी में हरियाणा नंबरों की क्विड गाड़ी के साथ तीन युवक खड़े हैं। जिनके पास हथियार भी है। सिंघाना थाना अधिकारी प्रमोद चौधरी मय जाब्ते के साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंचे तो आरोपी पुलिस को देख कर भागने लगे। आरोपी मौके से भागे तो गाडाखेड़ा चौकी इंचार्ज शेर सिंह के नेतृत्व में दूसरी गाड़ी सामने से आई तो आरोपी मोई भारू की तरफ भागने लगे। पुलिस पीछा करते हुए मोई भारू मोड़ तक पहुंची। वहां से आरोपी पैदल भागने लगे तथा पुलिस पर तीन से चार राउंड फायर किए। पुलिस ने अपने को बचाते हुए आरोपियों का पीछा किया और तीनों आरोपियों को घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी सुनील पुत्र धर्मपाल जाट निवासी बुराखेड़ी थाना दादरी हरियाणा, जयवीर पुत्र बलबीर जाट निवासी बामला थाना सदर भिवानी हरियाणा, तीसरा प्रमोद उर्फ भोला निवासी भैसावता खुर्द को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक पिस्तौल तथा एक दुनाली राइफल तथा खाली कारतूस मिले हैं। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है तथा हरियाणा के आरोपियों से वहां से भी रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट व जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
आरोपियों का पहले से भी है आपराधिक रिकॉर्ड
गिरफ्तार आरोपी सुनीलकुमार, जयवीर, प्रमोद उर्फ भोला के विरुद्ध पहले भी हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, छेड़छाड़, मारपीट व धमकाने के अलग-अलग थानों में मामले दर्ज है। भैसावता खुर्द के प्रमोद पर खेतड़ीनगर, सिंघाना में मामले दर्ज है। वहीं हरियाणा के सुनीलकुमार, जयवीर के खिलाफ दादरी, भिवानी, रोहतक भी आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज है। शुक्रवार की रात तीनों आरोपी गुमाना का बास निवासी एक व्यक्ति से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी व पिकअप गाड़ी अपने नाम करवाने की धमकी देने के लिए जाने वाले थे। उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
यह थे टीम में शामिल
आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रमोदकुमार थानाधिकारी सिंघाना, शेरसिंह गाडाखेड़ा चौकी इंचार्ज, मोहनसिंह, विक्रमसिंह, नवीनकुमार, पृथ्वीसिंह, रणवीर, संदीपकुमार शामिल रहे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.