Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

बड़ाऊ शराब ठेके पर फायरिंग, 12 घंटे में ही पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

खेतड़ी, 2 जून।
खेतड़ीनगर थानान्तर्गत बड़ाऊ शराब ठेके पर सोमवार को दिन दहाड़े बीयर की छह बोतलों के लिए फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी किरणसिंह यादव ने बताया कि बड़ाऊ निवासी शिवराजसिंह ने रिपोर्ट दी कि सोमवार दोपहर करीब साढे तीन बजे ठेके पर एक कार में ताल रसूलपुर निवासी संदीप गुर्जर, भैरू गुर्जर सहित दो तीन अन्य ठेके के अंदर आए। बिना पैसे दिए बियर ले जाने लगे तो मना करने पर भैरू गुर्जर ने हथियार दिखाते हुए फ्रीज से छह बीयर की बोतल निकाल ली और जाते समय जान से मारने की नियत से फायर किया तथा जान से मारने की धमकी दी। शराब ठेके पर हुई फायरिंग के मामले को एसपी जेसी शर्मा ने गंभीरता से लेते हुए थानाधिकारी किरणसिंह यादव के नेतृत्व में राजेंद्र, धर्मवीर, राकेश स्वामी, कैलाशचंद्र, भैरू गुर्जर की टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की एवं संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी। मुखबिर की सूचना दो आरोपी बबाई निवासी भैरू गुर्जर, बैचाली तन प्रतापपुरा निवासी राहुल उर्फ बल्लू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी किरणसिंह यादव ने बताया कि अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी भैरू गुर्जर के खिलाफ खेतड़ी थाने में हत्या का प्रयास करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, राजकार्य में बाधा डालने व मारपीट के मामले दर्ज है।
भैरू गुर्जर पर अन्य मामले दर्ज
बड़ाउ शराब ठेके पर फायरिंग करने वाले आरोपी भैरू गुर्जर के खिलाफ पहले से थाने में अन्य मामले दर्ज है। पुलिस ने बताया कि आरोपी भैरू गुर्जर के खिलाफ खेतड़ी थाने में हत्या का प्रयास करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, राजकार्य में बाधा डालने व मारपीट के मामले दर्ज है। अब खेतड़ीनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिससे अन्य मामलों में भी पूछताछ करेगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.