Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

आठ नए केस आए सामने, अब आंकड़ा पहुंचा 131 पर

- Advertisement -

झुंझुनूं, 
जिले में कोरोना को लेकर हालात बिगड़ रहे है। अब ना केवल प्रवासी, बल्कि उनके कॉन्टेक्ट्स पर्सन भी कोरोना पॉजीटिव मिलने लगे है। शनिवार को झुंझुनूं में आठ नए केस सामने आए है। जिसके बाद कोरोना पॉजीटिवों की संख्या 131 तक पहुंच गई है। शनिवार को मिले आठ में से छह केस तो कॉन्टेक्ट्स पर्सन के है। वहीं इनमें से सात की सैंपलों की जांच झुंझुनूं तो एक की सीकर की प्राइवेट लैब में हुई है। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 1 निवासी 21 वर्षीय जयपुर से लौटे संक्रमित युवक के घर से एक पुरुष, महिला, दो युवतियां कोरोना पॉजीटिव मिली है। इसके अलावा चंवरा में मिले पॉजीटिव युवक के घर से भी 60 वर्षीय वृद्धा कोरोना पॉजीटिव मिली है। वहीं सराय का एक 35 वर्षीय युवक कोरोना पॉजीटिव मिला है। जिसके सैंपल की जांच सीकर हुई है। वह भी पूर्व में मिले कोरोना पॉजीटिव के संपर्क में आया था। वहीं गत दिनों दिल्ली भी जाकर आया है। इसके अलावा सूरजगढ़ कस्बे में एक 26 साल की महिला और छह साल की बच्ची कोरोना पॉजीटिव मिली है। जो मुंबई से लौटी है।
दो पॉजीटिव हुए नगेटिव, रिकवर करने वालों की संख्या हुई 82
झुंझुनूं से बड़ी के साथ-साथ अच्छी खबर है। झुंझुनूं शहर के दो पॉजीटिव केस नगेटिव हो गए है। जिन्हें चुड़ैला स्थित क्वारेंटाइन में भेजा जा रहा है। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 20 निवासी 52 वर्षीय वृद्ध तथा वार्ड नंबर 43 निवासी 28 वर्षीया महिला, जो कोरोना पॉजीटिव थी। दोनों ही पॉजीटिव केस रिकवर हो गए है। जिनकी रिपोर्ट नगेटिव आने के बाद उन्हें चुड़ैला स्थित क्वारेंटाइन में भेजा जा रहा है। डॉ. कालेर ने बताया कि इन दो नए केस के रिकवर होने के बाद झुंझुनूं में पॉजीटिव से नगेटिव होने वालों की संख्या 80 से बढ़कर 82 हो गई है।

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.