Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

कोरोना से मुकाबला न्याय योजना से संभव : सुधींद्र मूंड

- Advertisement -

झुंझुनूं, 19 जून।
कांग्रेस पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी के जन्मदिन को कोरोना फाइटर्स का सम्मान करने और देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को समर्पित करते हुए यूथ कांग्रेस झुंझुनूं के जिलाध्यक्ष सुधींद्र मूंड के नेतृत्व में न्याय योजना से भविष्य लक्षित सुखद परिणाम आने के संकल्प के साथ कार्यकर्ताओं ने 125 जरूरतमंदों को न्याय किट वितरित किए गए। मूंड ने बताया कि न्याय किट में राशन, ग्लब्स, मास्क, विटामिन सी की गोली, सेनिटाइजर शामिल किया गया है। जो वैश्विक महामारी के विषम संकटकाल में गरीब नागरिकों को राहत प्रदान करेगा। मूंड ने बताया कि कांग्रेस नेतृत्व राहुल गांधी की सोच है कि देश के हरेक जरूरतमंद परिवार को छह महीनों के लिए 7500 रुपए नकद दिए जाने चाहिए ताकि गरीब भी अपने परिवार को संभाल सके।
महात्मा गांधी नरेगा योजना के तहत 200 दिवस का रोजगार देने एवं सुक्ष्म, लघु, मध्यम कुटीर उद्योग खड़े करने के लिए बेरोजगारों को आर्थिक मदद देने की मांग भारत सरकार से जिला कलेक्टर के मार्फत प्रतिवेदन भेज कर रखी गई है। इस मौके पर जिला महासचिव सुशील मालसरिया, सुरेश बुडानिया, नीरू गुर्जर, कर्मयोगी कुलहरी, सोमवीर यादव, निकित झाझड़िया आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.