Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

32 कोरोना पॉजिटिव मिले, संख्या बढ़कर हुई 919

- Advertisement -

झुंझुनूं, 22 अगस्त।
जिले में 32 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। जिसके बाद पॉजिटिव केसों की संख्या बढकर 900 के पार, 919 हो गई है। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि इनमें से 10 केस तो अकेले चिड़ावा कस्बे से हैं। जिसमें छह कॉन्टेक्ट पर्सन है तो वहीं चार सुपर स्प्रेडर। उन्होंने बताया कि खेतड़ी में भी सात नए केस मिले है। वहीं चार केस चिड़ावा के समीप और सूरजगढ़ ब्लॉक के सेहीकलां गांव से मिले है। जो सभी के सभी कॉन्टेक्ट पर्सन है। इधर, सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि चूड़ी अजीतगढ़ निवासी 39 साल का व्यक्ति सउदी अरब से आया था। जो पॉजिटिव मिला है। बुडाना के पास पीपलावाली ढाणी निवासी 38 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। जो अपनी पत्नी और बेटा के साथ मुंबई से आया था। जो पहले अहमदाबाद और बाद में जयपुर एक होटल में रूका था। वहीं गुढ़ागौड़जी में किराना स्टोर पर बैठने वाला 15 साल का बालक, चिड़ावा में वार्ड नं 6 निवासी 77 साल का व्यापारी, चिड़ावा में ही लैब चलाने वाला सिंघाना बनवास के वार्ड नं. 11 निवासी 32 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। चिड़ावा के मुख्य बाजार में पान की दुकान चलाने वाला वार्ड नं. 14 निवासी 30 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला हैं पिलानी में आॅटो रिपयेरिंग की दुकान चलाने वाला पिलानी के वार्ड नं. 25 निवासी 32 साल का युवक, बिहार के रहने वाले और पिलानी की एक दाल मील में पलदारी करने वाले 21 व 35 साल के दो पलदार कोरोना पॉजिटिव मिले है।
चिड़ावा में पूर्व में मिले एक कोरोना पॉजिटिव के कॉन्टेक्ट्स के परिवार के छह जनें भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें पूर्व संक्रमित का चिड़ावा के वार्ड नं. 5 में रहने वाला 13 साल का भाई, 50 साल की ताई, पांच साल का भतीजा, 28 वर्षीया भाभी, 50 साल की माता तथा 22 साल का भाई कोरोना पॉजिटिव मिला हैं। वहीं पिलानी में एक कंपनी में काम करने वाला वाराणसी यूपी निवासी 27 साल का युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। चिड़ावा में पूर्व संक्रमित एक युवक का वार्ड नं. 7 निवासी 63 वर्षीय पिता कोरोना पॉजिटिव मिला है। सेही कलां गांव में पूर्व संक्रमित एक युवक के कॉन्टेक्ट पर्सन में ससुराल पक्ष के 27 साल का युवक, 45 व 55 साल की दो महिला तथा 20 साल की युवती कोरोना पॉजिटिव मिली है। सूरजगढ़ के वार्ड नं. 17 निवासी 32 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। जो अपने पति और बेटे के साथ जयपुर से सूरजगढ़ आई थी। पति वापिस चला गया था। बेटा और यह महिला सूरजगढ़ में ठहर गई थी। इनमें से अब महिला पॉजिटिव मिली हैं। मोरवा गांव का 27 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। जो बैंगलोर से फ्लाइट द्वारा आया था। खेतड़ी में पूर्व में फुटवियर शॉप चलाने वाला युवक कोरोना पॉजिटिव मिला था। उसकी 47 वर्षीय मां अब कोरोना पॉजिटिव मिली है। वहीं खेतड़ी कस्बे में सब्जी की दुकान चलाने वाला वार्ड नं. 12 निवासी 18 साल का युवक, किराना स्टोर चलाने वाले कोरोना पॉजिटिव युवक की कॉन्टेक्ट पर्सन वार्ड नं. 4 खेतड़ी निवासी 55 साल की मां, टेलर्स की दुकान चलाने वाला वार्ड नं. 12 खेतड़ी निवासी 36 साल का युवक, कपड़े की दुकान चलाने वाला खेतड़ी के वार्ड नं. 18 निवासी 29 साल का युवक, जनरल स्टोर चलाने वाला खेतड़ी के वार्ड नं. 6 निवासी 36 साल का युवक, सिंघाना में इलेक्ट्रीकल की दुकान चलाने वाला सिंघाना के वार्ड नं. 2 निवासी 31 साल का युवक, सिंघाना में ही कपड़े की दुकान चलाने वाला वार्ड नं. 8 सिंघाना निवासी 35 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके अलावा पांच केस झुंझुनूं निवासी चूरू में तथा एक केस जयपुर में भी पॉजिटिव मिला है। चूरू में एक आॅटोमोबाइल शोरूम में काम करने वाले दीनवा, बिसाउ वार्ड नं 10, ख्याली, टांई निवासी पांच युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसी तरह सूरजगढ़ के वार्ड नं. 11 निवासी 35 साल का युवक जयपुर में जांच के दौरान पॉजिटिव मिला है। जो जयपुर में एक अस्पताल में पिता का इलाज कराने गया था। जहां पर पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बेटे ने सैंपल दिया। जो पॉजिटिव आया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.