Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

21 नए कोरोना पॉजिटिव आए, केसों की संख्या हुई 829

- Advertisement -

झुंझुनूं, 18 अगस्त।
झुंझुनूं में मंगलवार को 21 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए है। इनमें से अधिकतर सुपर स्प्रेडर श्रेणी के है। जिनमें से 10 खेतड़ी, चार चिड़ावा, तीन सूरजगढ़, तीन नवलगढ़ और एक केस उदयपुरवाटी ब्लॉक का है। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि खेतड़ी कस्बे से पांच, एक खेतड़ीनगर, दो पपुरना व एक त्यौंदा के अलावा एक अन्य केस खेतड़ी ब्लॉक से सामने आया है। वहीं चिड़ावा कस्बे से चार व चिड़ावा के समीप सूरजगढ़ ब्लॉक के बड़ी सेही से एक व सेही कलां से दो केस सामने आए है। इसी तरह नवलगढ़ ब्लॉक के चोबदारों की ढाणी से एक तथा बड़वासी से दो तथा उदयपुरवाटी ब्लॉक के गुढ़ागौडज़ी से एक केस पॉजिटिव सामने आए है। इन केसों के बाद झुंझुनूं में पॉजिटिव केसों की संख्या 829 हो गई है।
सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि नवलगढ़ में मिले तीनों केस नवलगढ़ कस्बे से जुड़े हुए है। चोबरों की ढाणी निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति पुराने कोर्ट के पास चाय की दुकान चलाता है। तो वहीं बड़वासी निवासी 20 वर्षीय युवक नवलगढ़ में ई मित्र तथा बड़वासी का ही 43 साल का व्यक्ति सीमेंट की दुकान चलाता है। ये पॉजिटिव मिले है।
गुढ़ागौड़जी का 63 साल का व्यक्ति, जो पॉजिटिव मिला है। वो गारमेंट्स शॉप चलाता है। इसी तरह खेतड़ी में 30 वर्षीय युवक इलेक्ट्रीकल की दुकान, 47 साल का व्यक्ति बुक स्टोर, 25 साल का युवक सब्जी की दुकान पर काम करता है। जो पॉजिटिव मिले है। खेतड़ी में ही 32 साल का युवक इलेक्ट्रीकल की दुकान, 32 साल का युवक फोटो स्टेट की दुकान, खेतड़ीनगर निवासी 35 साल का युवक जनरल स्टोर, पपुरना का 54 साल का व्यक्ति खेतड़ी में ही टेलर की दुकान तथा पपुरना का ही 28 साल का युवक ई मित्र चलाता है। जो पॉजिटिव मिले है। वहीं मिलट्री कैंप में कार्यरत 49 साल का व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।
चिड़ावा में 24 साल का युवक कपड़े की दुकान, 29 साल का युवक मीडियाकर्मी, बड़ी सेही का 25 साल का युवक चिड़ावा में एल्यूमिनेयम, चिड़ावा के वार्ड नं 23 का 28 साल का युवक इलेक्ट्रीकल की दुकान चलाता है। जो पॉजिटिव मिले है।
वहीं चिड़ावा का 23 साल का युवक तथा सेही कलां के 23 और 15 साल के दो जनें, कुल तीन पूर्व संक्रमित के कॉन्टेक्टस पर्सन है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.