Jhunjhunu Update
Raho Update Jhunjhunu Se

19 सीआई-एसआई इधर-उधर, 11 थानों में लगाए प्रभारी

पहली बार महिला अधिकारी को सौंपी थाने की कमान, रिया चौधरी होगी मंडावा थानाधिकारी

झुंझुनूं, 14 फरवरी। एसपी गौरव यादव ने गुरुवार को दो अलग-अलग तबादला सूची जारी करते हुए जिले में कार्यरत सीआई और एसआईरैंक के 19 पुलिस अधिकारियों को इधर-उधर किया है। वहीं तीन आने वाले अधिकारियों को भी पोस्टिंग दी गईहै।इस सूची में खास बात यह है कि पहली बार जिले में किसी महिला अधिकारी को थाने की कमान सौंपी गई।टीआई रिया चौधरी को मंडावा एसएचओ लगाया गया है।जो संभवतया पहली बार हुआ है।इसके अलावा जारी की गईसूची में एसपी ऑफिस में अपराध सहायक देवेंद्र प्रताप को उदयपुरवाटी सीआई तथा मानव तस्करी विरोधी यूनिट के प्रभारी सीआईसुरेशचंद्र को सदर सीआईलगाया गया है।वहीं उदयपुरवाटी सीआईरामेश्वरलाल बगडिय़ा को मानव तस्करी विरोधी यूनिट का प्रभारी लगाया गया है।साथ ही स्थानान्तरणधीन हरिप्रसाद को एसपी ऑफिस में अपराध सहायक लगाया गया है।इसी प्रकार मंडावा मोड़ चौकी प्रभारी एसआई बुद्धिप्रसाद को मंडे्रला एसएचओ, खेतड़ी से एसआईइंद्रप्रकाश को बगड़ एसएचओ, हरदयालसिंह को बिसाऊ से गुढ़ागौडज़ी एसएचओ, कोतवाली से रामपाल मीणा को बिसाऊ एसएचओ, चौकी सुलताना से वीरेंद्रसिंह को सूरजगढ़ एसएचओ, मंडे्रला एसएचओ प्रमोदकुमार को सिंघाना एसएचओ, सत्यपाल यादव को सिंघाना से मलसीसर एसएचओ, विश्वजीतसिंह को बगड़ से टीआई झुंझुनूं, सुनिलकुमार को एसएचओ मंडे्रला से चिड़ावा थाना, मंडावा एसएचओ राकेशकुमार मीणा को पिलानी, सूरजगढ़ एसएचओ कमलेश चौधरी को खेतड़ी, गुढ़ागौडज़ी एसएचओ अशोक चौधरी को नवलगढ़ थाने में लगाया गया है।वहीं पुलिस लाइन से एसआई प्रभुदयाल को चौकी बीडीके थाना कोतवाली झुंझुनूं, मानसिंह को पिलानी से चौकी मंडावा मोड़ झुंझुनूं, एसआई अंकेशकुमार को पुलिस लाइन से महिला यौन अपराध प्रकोष्ठ झुंझुनूं में लगाया गया है।इसी तरह स्थानान्तरणधीन एसआई रामकिशोर पूर्णमल को नवलगढ़ तथा महेंद्रकुमार को चौकी गुड़ा में लगाया गया है।
‘नोट’ लिखकर कर दिया पेंच
एसआई की सूची में अंत में एसपी गौरव यादव ने एक ‘नोट’ भी डाला है।हालांकि सीधे शब्दों में यह एक ऑफिशियल प्रक्रिया है।लेकिन इस ‘नोट’ से संशय भी पैदा हो रहे है। दरअसल इस ‘नोट’ में लिखा है कि ये आदेश सक्षम स्तर से स्वीकृति प्रदान होने के बाद ही लागू किए जाएंगे।दरअसल सूची में बिसाऊ, मंडे्रला, सिंघाना, मलसीसर तथा मंडावा एसएचओ को अभी एक साल का कार्यकाल भी पूरा नहीं हुआ है।वहीं मंडावा मोड़ चौकी प्रभारी, खेतड़ी में कार्यरत इंद्रप्रकाश, झुंझुनूं टीआई, कोतवाली से रामपाल मीणा, चौकी सुलताना से वीरेंद्रसिंह को दो वर्षपूर्व ही हटाया गया है।जिसकी स्वीकृति आईजी रेंज से मांगी गई है।लेकिन माना जा रहा है।यह ऑफिशियल प्रक्रिया है। जिसकी स्वीकृति में कोईअड़चन नहीं आएगी।बहरहाल, यह तय है कि किए गए तबादलों के मुताबिक अब जिले के 11 थानों में नए प्रभारी बैठेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More