Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

फायरिंग के लिए हरियाणा से बुलाए गए थे 17 जने

- करमाड़ी की लीज में हिस्सेदारी को लेकर फायरिंग का मामला, पोस्टमार्टम करवा शव सौंपा

- Advertisement -

खेतड़ी. करमाड़ी में माइंस पर हुई फायरिंग के तार हरियाणा के वांटेड पपला गुर्जर के गांव खैराेली से जुड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि इसी गांव से करीब तीन गाड़ियाें में 17 जने घटना स्थल पर पहुंचे थे।
विवाद काे निपटाने के लिए एक पक्ष की ओर से एक लाख रुपए में साैदा हुआ था। साेमवार काे यहां एक लीज काे लेकर उसके साझेदाराें के बीच विवाद के दाैरान गाेली लगने से एक युवक कोटपूतली के पदमा की ढाणी निवासी मुकेश कुमार की मौत हो गई थी।

मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। इस युवक को साझेदारों में किसी एक पक्ष ने बुलाया था। सीआई सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है कि यह किसके कहने पर यहां आया और किसकी गोली से इसकी मौत हुई। आरोपियों की तलाश में चार टीमें गठित की गई हैं जो अलवर, बानसूर, कोटपूतली, पाटन, सीकर के सीमावर्ती गांवों में दबिश दे रही हैं, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। खेतड़ी डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि मुकेश के बड़े भाई सूबेसिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आराेपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साथी की तबीयत खराब होने के बहाने से मुकेश को बुलाया 

विवाद के दौरान गोली लगने से मारे गए मुकेश को कुछ लोगों ने किसी मिलने वाली की तबीयत खराब होने की बात कहकर बुलाया था। पुलिस को दी रिपोर्ट में मुकेश के भाई सूबे सिंह ने बताया कि मुकेश के पास सोमवार सुबह 9 बजे हरिपुरा निवासी नरेश, विजेंद्र उर्फ विजय तथा फतेहपुरा निवासी विनोद उर्फ पारियों का फोन आया था। इन लोगों ने उसे किसी मिलने वाले की तबीयत खराब होने की बात कही। जिसके बाद यह घर से निकल गया और दोपहर बाद गोली लगने से मौत की खबर आई।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.