Jhunjhunu Update
Jhunjhunu Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

16 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, इनमें से 2 सुपर स्प्रेडर

- Advertisement -

झुंझुनूं, 7 अगस्त।
झुंझुनूं में 16 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें से दो सुपर स्प्रेडर केस है। तो वहीं छह पूर्व में मिले कोरोना पॉजिटिव के कॉन्टेक्ट पर्सन है। इसके अलावा सात वे लोग शामिल है। जो बाहर से आए है। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि दो सुपर स्प्रेडर जो पॉजिटिव मिले हैं। उनमें कॉपर के 20 और 22 साल के दो युवक शामिल है। पूर्व संक्रमित के कॉन्टेक्ट पर्सन जो छह पॉजिटिव मिले हैं। उनमें नवलगढ़ के वार्ड नं. 29 निवासी 48 साल की महिला, 22 साल का युवक, 38 साल का पुरुष तथा 36 साल की महिला के साथ-साथ टोडी गांव का 32 साल का युवक तथा मटाना का 29 साल का युवक शामिल है।  वहीं बाहर से आए तोखा का बास भगीना निवासी 22 साल का युवक, जयपहाड़ी निवासी 46 साल का व्यक्ति, भूतिया बास निवासी 45 साल का व्यक्ति, बगड़ का 25 साल का युवक, पिलानी के वार्ड नं. 9 का 30 साल का युवक, सोलाना का 50 साल का व्यक्ति, झुंझुनूं ब्लॉक की पुरोहितों की ढाणी की 64 साल की वृद्धा भी कोरोना पॉजिटिव मिले है। वहीं नवलगढ़ के वार्ड नं. 32 निवासी 45 साल का व्यक्ति भी कोरोना से संक्रमित मिला है। इन नए केसों के बाद झुंझुनूं में पॉजिटिव केसों की संख्या 645 हो गई है।

आठ कोरोना पॉजिटिव केस हुए रिकवर
झुंझुनूं में आठ कोरोना पॉजिटिव केसों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। जिसके बाद रिकवर करने वालों की संख्या 585 हो गई है। डॉ. कालेर ने बताया कि हेजमपुरा निवासी 29 साल का युवक, इस्लामपुर निवासी 44 साल की महिला व 18 साल का युवक, कुम्हारों की ढाणी निवासी 21 साल का युवक, इस्लामपुर निवासी ही 27 साल का युवक, भालोठ निवासी 23 साल का युवक, रायला निवासी 26 साल का युवक, झुंझुनूं के वार्ड नं. 23 निवासी 32 साल का युवक तथा नवलड़ी निवासी 36 साल का युवक संक्रमण मुक्त हो गए है।

डाटा एंट्री में गलतियों की भरमार, हलके में ले रहा है विभाग
इधर, कोरोना सैंपलों की डाटा एंट्री में गलतियों की भरमार हर दिन सामने आ रही है। वहीं पूरी जानकारियां भी नहीं ली जा रही है। जिससे लगता है कि अब चिकित्सा विभाग भी आमजन की तरह कोरोना को हलके में ले रहा है। शुक्रवार को आए 16 कोरोना पॉजिटिव केसों में से सात की एंट्री या तो अधूरी थी या फिर गलत थी। ऐसे में ना केवल लोगों में संशय रहा। बल्कि आए दिन होने वाली ऐसी गलतियों को लेकर चिकित्सा विभाग भी कोई कदम नहीं उठा रहा।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.