Jhunjhunu Update
Raho Update Jhunjhunu Se

कार लूट के मामले में हनी कैफे का मालिक गिरफ्तार

कैफे की आड़ में पनपा रहा था गैंग

चिड़ावा। सुलताना में कार लूट के मामले में बड़ा खुलासा हुआ। मामले में खेतड़ी रोड पर बने हनी कैफे का मालिक राजपुरा घरड़ाना कलां निवासी राकेश कुमार उर्फ हनी को गिरफ्तार किया है। डीएसपी आरपी शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गीतांजलि ज्वेलर्स के ऊपर बने कमरे में 5-6 सन्दिग्ध लड़के रह रहे हैं। जिस पर डीएसपी शर्मा ने टीम के साथ मौके पर दबिश दी और 3-4 संदिग्ध युवकों को पकड़ा। वहीं मौके से मोहनपुर नारनौल निवासी योगेश कुमार जाट भागने में सफल हो गया। पूछताछ में राकेश उर्फ हनी ने योगेश और 3 अन्य बदमाशों के साथ मिलकर सुलताना में कार लूटी थी।

कैफे की आड़ में गैंग पनपा रहा था हनी-

खास बात ये है कि हनी कैफे की आड़ में कैफे मालिक हनी एक गैंग को पनपा रहा था और खुद उस गैंग का सरगना बनना चाहता था। वह योगेश कुमार के साथ हरियाणा के बदमाशों की गैंग की सम्पर्क में आया। इसके बाद उस गैंग के साथ मिलकर लूट, चोरी की घटनाओं की योजना बनाई। गीतांजलि ज्वेलर्स पर भी उनकी नजर थी। फाइनेंस कंपनी पर भी लूट को लेकर योजना बनाई। लेकिन वे इन दोनों को ही अंजाम नहीं दे पाए। हरियाणा के बदमाशों के साथ मिलकर फिर सुलताना में कार लूटी गई। जिसे राकेश उर्फ हनी ने ही चलाया। अब अन्य अपराधियों की धरपकड़ भी पुलिस जल्द ही करेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More